Monday, September 5, 2011

                                         मेरे  दिल की बात  
                में जो कुछ बोल पाता  हु         प्यारो  प्रभु की  सौगात   
                  में  भी क्या  बोल पाता          मेरी  है  कितनी  औकात  
             झटका  प्रभु  ने दिया मुझे          फट  से मैंने  बोल डाला 
                 तार  तार होने से पहले          दुखड़ा  मैंने  सी  डाला
             उमस  तब तब बढ़  जाती          जब होती कम बरसात 
                  में भी क्या बोल पाता           मेरी है कितनी औकात 
 
              भर भर खाली होना  है            खाली हो के  भरना  
              कम खाना  गम खाना            सहना  पल  दो पल  का  रहना 
            कांटो में गुलाब खिलते है          सीधी  सच्ची  बात
        आत्मा  करे  ना  रैन  बसेरा          सुन रे  डाली  पात  
             में भी क्या बोल पाता             मेरी है कितनी औकात 

No comments:

Post a Comment