Tuesday, June 16, 2015

A Motivational song of Life......देर लगी लेकीन


देर लगी लेकीन 
मैंने अब है जीना सीख लिया 
जैसे भी हो दिन
मैंने अब है जीना सीख लिया 

अब मैंने .......
ये जाना है , ख़ुशी है क्या ,गम क्या 
दोनों ही , दो पल की है ऋतू 
न यह ठहरे न रुके 
ज़िन्दगी दो रँगों से बने 
अब रूठे अब माने 
                                       ये तो है , येही तो है यहाँ  …।                                        

देर लगी लेकीन 
मैंने अब है जीना सीख लिया
आँसुओं के बीन  …। 
 मैंने अब है जीना सीख लिया
 अब मैंने ......
ये जाना है किसे कहूँ अपना 
है कोई जो ये मुझसे कह गया 
ये कहा तू रह गया 
ज़िन्दगी तोहै जैसे कारवाँ 
तू है तनहा कब यहाँ 
सभी तो है , सभी तो है यहाँ 


कोई सुनाए जो हस्ती मुस्कराती कहानी 
कहता है दिल मै भी सुनु 
आँसू भी मोती हो जो किसी के निशानी 
कहता है दिल मै भी चुनु 
बाँहें दिल की हो बाँहों में चलता 
चलूँ यूँही राहोँ में 
बस यूँही, अब यहाँ , कब वहाँ 

 देर लगी लेकीन 
मैंने अब है जीना सीख लिया
आँसुओं के बीन  …। 
 मैंने अब है जीना सीख लिया

है कोई जो ये मुझसे कह गया 
ये कहा तू रह गया 
ज़िन्दगी तोहै जैसे कारवाँ
तू है तनहा कब यहाँ 
सभी तो है , सभी तो है यहाँ
सभी तो है , सभी तो है यहाँ

Be Happy and Move on................















No comments:

Post a Comment