Friday, April 19, 2013

तेरी मेरी तेरी मेरी प्रेम कहानी

  तेरी मेरी तेरी मेरी प्रेम कहानी


    तेरी मेरी तेरी मेरी प्रेम कहानी
    किताबो मे, किताबो मे
    किताबो मे भी ना मिलेगी
    किताबो मे भी ना मिलेगी
    तेरे मेरे, तेरे मेरे प्यार की कूशबू
    गुलबो मे, गुलबो मे,
    गुलबो मे भी ना मिलेगी
    गुलबो मे भी ना मिलेगी
    तेरी मेरी प्रेम कहानी प्रेम कहानी

    हो सुने सुने सुने सुने जीवन मे
    तूने प्यार की ज्योत जलाई
    तूने प्यार की ज्योत जलाई
    हो ये जीवन मे अब जीवन है, अब
    ये बात समझ मे आई
    हा बात ये समझ मे आई
    मिल जाए जब ऐसी हस्ती,
    मिल जाए जब ऐसी हस्ती
    बस्ती है तब दिल की बस्ती
    ऐसी हस्ती जिंदा परसती
    नवबो मे, नवबो मे
    नवबो मे भी ना मिलेगी
    नवबो मे भी ना मिलेगी
    तेरी मेरी तेरी मेरी प्रेम कहानी
    किताबो मे, किताबो मे,
    किताबो मे भी ना मिलेगी

    हो ओ आएँगे आएँगे कल रहो मे
    हा मोड़ हज़ारो अंजाने,
    मोड़ हज़ारो अंजाने
    हो साथ तेरा मई छोड़ुगा ना
    बाकी और खुदा जाने
    बाकी और खुदा जाने
    ऐसी निराली प्रीत हुमारी
    ऐसी निराली प्रीत हुमारी
    देखेगी ये दुनिया सारी
    प्रीत हुमारी,
    प्रीत हुमारी ऐसी नासीली
    सराबो मे सराबो
    सराबो मे भी ना मिलेगी
    सराबो मे भी ना मिलेगी

    तेरी मेरी तेरी मेरी प्रेम कहानी
    किताबो मे, किताबो मे,
    किताबो मे भी ना मिलेगी
    किताबो मे भी ना मिलेगी
    तेरे मेरे प्यार की खुश्बू
    गुलबो मे, गुलबो मे,
    गुलबो मे भी ना मिलेगी
    गुलबो मे भी ना मिलेगी.

तेरी -(बाबा ) मेरी -(अत्मा ) ये एक वंडर है गीत लिकने वाले को बाबा ने ही प्रेरणा दिया होगा 
तब तो ये गीत सुन कर पढ़कर मन  मेरा ख़ुशी से भर गया शयद अपने ध्यान से पढ़ा होगा तो 
आपको भी ख़ुशी का अनुभव हुआ होगा .. अच्छे  दिल को सुकून देने वाले गीत सुनकर उसके अध्यात्मिक अर्थ में खो जाना भी योग है ..........ध्यन्यवाद 



No comments:

Post a Comment